Breaking News

बिहार-पप्पू यादव ने पटना स्थित निजी आवास पर रघुवंश बाबू को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

बिहार-पप्पू यादव ने पटना स्थित निजी आवास पर रघुवंश बाबू को श्रद्धांजलि अर्पित किया साथ ही कहा कि श्री रघुवंश प्रसाद सिंह जी के निधन के साथ ही गाँव व किसान की एक मज़बूत आवाज़ सदा के लिए खो गई है।

गाँवों व किसानों के उत्थान के लिए उनकी सेवा और लगन तथा सामाजिक न्याय के लिए उनके संघर्ष को सदा याद रखा जाएगा। जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद , प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह ,राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह एवं राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने अपने संयुक्त वक्तव्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह वरिष्ठ समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि इनके निधन से बिहार ही नहीं बल्कि राष्ट्र को अपूरनीय क्षति हुई है। ये एक ईमानदार, समाज के प्रति सोच रखने वाले संघर्ष तथा आंदोलन के माध्यम से गरीबों शोषितो, वंचितों तथा कार्यकर्ताओं के हक और अधिकार के साथ उनके मान-सम्मान के प्रति हमेशा चिंतित रहते थे । इनके जैसे नेता विरले ही समाज को मिलते हैं ,इन्होंने हमेशा परिवारवाद की राजनीति से अलग हटकर समाजवाद और कार्यकर्तावाद की राजनीति की।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज ने बताया कि पप्पू यादव जी ने हमेशा रघुवंश बाबू से आत्मीय और परिवारिक संबंध के साथ-साथ उनके नेतृत्व पर विश्वास किया, और उनसे हमेशा आग्रह किया कि आप आगे आकर बिहार का नेतृत्व करें और कहा कि यह उनके लिए व्यक्तिगत रूप से बड़ी क्षति है।इन्होंने जब किन्ही कारणों से अपने पार्टी से इस्तीफा दिया तब भी इनसे बिहार का नेतृत्व करने का आग्रह किया , लेकिन अफसोस समय ने साथ नहीं दिया। इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार के साथ पार्टी की सहानुभूति है । पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज़, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने भी इनके निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है और कहा कि इनके निधन से समाजवादी आंदोलन को बड़ा नुकसान हुआ है।

267 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »