Breaking News

अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलसारा पंचायत के सरपंज गब्बू यादव उर्फ शशिभूषण यादव की अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रदीप कुमार साह की कलम से
अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र में बेलसारा पंचायत के 35 वर्षीय सरपंज गब्बू यादव उर्फ शशिभूषण यादव की अज्ञात बदमाशों के द्वारा शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किये जाने की घटना से राज्य की राजनीति गरमा गई है। चुनावी मौसम में इस घटना का राजनीतिक लाभ उठाने की तैयारी में लगे लोग मामले को तूल देने की कवायद में जुट गई है। जबकि पुलिस प्रशासन भी त्वरित कारवाई में जुटकर मामले की तह में जाकर घटना के कारणों और शामिल तत्वों को दबोचने की जुगत में तत्परता से जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के रानीगंज प्रखंड के बेलसारा पंचायत के वर्तमान सरपंच गब्बू यादव उर्फ शशिभूषण यादव उम्र 35 वर्ष लगभग को अज्ञात बदमाशों ने बगुलाहा वार्ड 2 जन्माष्टमी मेला के समीप जिसकी संख्या तीन चार बतायी जाती है ने गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए । घटना दोपहर करीब 2 बजे का बताया जा रहा है ।
सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस लगातार कैम्प कर रहीं है । साथ हीं बारीकी से मामले के कारणों तथा घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के उद्देश्य से चिन्हित स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला रही है। पुलिस कारवाई को गुप्त रखते हुए संजीदगी के साथ कांड के उदभेदन व घटना के लिये जिम्मेदार तत्वों पर शिकंजा कसने में लग गयी है। इधर मृतक सरपंच के समर्थकों एवं परिजनों में काफी आक्रोश गहराता जा रहा है ।
इधर घटना से आहत अररिया जिला सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष मटियारी के सरपंच लक्ष्मी पासवान ने देर शाम फारबिसगंज में कहा कि न्यायिक व्यवस्था से जुड़ी ग्राम कचहरी के प्रधान की हत्या चिंता का विषय है। जल्द से जल्द मामले का उदभेदन व वास्तविक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं की गयी और मृतक के आश्रितों को नियमानुसार मुआवजा नहीं दिया गया तो जिले में संघ की आवश्यक बैठक आहूत कर आंदोलन की रूपरेखा भी बनाई जा सकती है।

98 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »