Breaking News

अररिया- फारबिसगंज के नोजवानों एवं स्पोर्ट्स खिलाड़ियों को अररिया जिला इलेक्शन आईकॉन रेन्शी शमसाद अंसारी ने सभी को किया जागरूक ।

हरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

बिहार विधानसभा आम चुनाव को लेकर फारबिसगंज में 07 नवंबर 2020 को होने वाले मतदान में लोगों की अधिक-अधिक से भागीदारी सुनिश्चित कराने एवं अपने मत का अधिकार को समझाते हुए फारबिसगंज के नोजवानों एवं स्पोर्ट्स खिलाड़ियों को अररिया जिला इलेक्शन आईकॉन रेन्शी शमसाद अंसारी ने सभी को जागरूक किया ।
साथ ही साथ सभी को शपथ दिलाई ।
होने वाले विधानसभा इलेक्शन में हम सभी अपनी अपनी मत का प्रयोग करेंगें एवं घर घर जा के सभी को निष्पक्ष रूप से अपने अपने मतदान केंद्र पर मतदान देने के लिए जागरूक करेंगे । एवं अपनी कराटे कला को दिखाते हुए नारी सशक्तिकरण को आत्म निर्भर बनाते हुए लोगो को मतदान के लिए प्रेरित किया।
अररिया द्वारा दूरवर्ती इलाकों में जहां मतदान का प्रतिशत कम रहा है वहां वोटिंग प्रतिशत में बढ़ोतरी लाने के लिए भी कराटे प्रोग्राम को आयोजित करते हुए प्रेरीत किया । नेशनल चैम्पियन एवं गोल्ड मेडलिस्ट एवं अररिया जिला इलेक्शन आई कॉन रेन्शी शमसाद अंसारी द्वारा जमीनी स्तर पर ग्रामीण महिलाओं को मतदान का महत्व बताकर उन्हें अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

147 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »