किशनगंज। पुल निर्माण में अनिमितताओ की सूचना पर पहुचे विधायक।

सरफराज आलम

किशनगंज ज़िला के ब्लॉक चौक से मोहनपुर चौक तक बन रहे सड़क व पुल निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग करने की सूचना पर विधायक इजहरुल हुसैन,कार्य स्थत पर पहुचे।ग्रमीणों ने विधायक इजहरुल हुसैन को कहा कि संवेदक द्वरा लोकल बालू से पुल निर्माण कराया जा रहा है,इससे पूर्व इसी रोड में बेड बनाने के दौरान लगभग सौ ट्रैक्टर से ज्यादा ईट निकाला गया था पर अधिकारी व संवेदक की मिली भगत से सभी ईट को विभाग में जमा करने के बजाय संवेदक द्वरा अपने निजी काम किया गया। किशनगंज विधायक इजहरुल हुसैन ने कहा कि ग्रमीणों के द्वारा बार बार यह सूचना मिल रही थी कि मोहनचौक से ब्लॉक चौक तक बनने वाली सड़क में घटिया किस्म का निर्माण हो रहा है, इसकी सूचना पर जब पहुचा तो देखा कि लोकल बालू से पुल निर्माण का काम चल रहा है,एवम अधिकतर मानको की अनदेखी हो रही है,हमने विभाग को इस मामले को लेकर अवगत करा दिया है,और विभाग को कहा है कि निर्माण कार्य मे गुणवत्ता की अनदेखी बर्दास्त नही किया जाएगा।

क्या कहते हैं कार्यपालक अभियंता किशनगंज ग्रामीण-1
वही इस पूरे मामले की जानकारी को लेकर किशनगंज रूरल ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता अमल प्रकाश से बात की तो उन्होंने बताया कि लोकल बालू गिरा था पर उसको कार्य मे लगाए जाने से पहले ही हटवा दिया गया है। जहाँ ईंट का बात है तो यह सब बेकार वाली बात है कोई ईंटा वगैरह नहीं निकला है। अगर निकला है तो मुझे उसकी वीडियो या कोई सबूत दे कार्यवाही जरूर होगी।
विधायक के साथ निरक्षण के दौरान इमामअली चिंटू,विधायक प्रतिनिधि अबु हयात,आज़ाद साहिल के अलावे काफी संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद थे।

111 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »