Breaking News

फारबिसगंज अररिया :- फारबिसगंज थाना में रंगेहाथ गिरफ्तार दोनों अपराधी

मुबारक हुसैन की रिपोर्ट

 

फारबिसगंज अररिया :- सोमवार का दिन फारबिसगंज पुलिस के लिए मंगल साबित हुआ। जहां उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से परचून लेकर आये ट्रक चालक से 10 हजार रुपये व कीमती मोबाईल की लूट की घटना को अंजाम देने के महज कुछ देर बाद ही पुलिस ने पीछा कर दोनों अपराधियों को रेडलाईट क्षेत्र से रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। साथ लूटी गई राशि एवं मोबाईल को बरामद करने में सफलता प्राप्त किया है। इस मौके पर थानाध्यक्ष के अलावा दारोगा दिनेश चंद्र यादव व पुलिस बल मौजूद थे। वही पकड़े गए अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जबकि पूछताछ में पुलिस को और कुछ अहम सुराग हाथ लगा है। गिरफ्तार किये गए अपराधियों में रेडलाईट क्षेत्र के मो. जहांगीर एवं मो. मंजर आलम शामिल है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक को जब्त कर लिया है। जिसका नंबर बीआर 38 यू / 0557 बताया गया है।

घटना के संबंध में यूपी के मुरादाबाद जिला के बसेराखास निवासी पीड़ित ट्रक चालक मो. राहिल पिता मो. छोटू हुसैन ने बताया कि वह गाजियाबाद से परचून का सामान लेकर आया था। जहां उक्त सामानों को सुपौल जिला के सिमराही, अररिया एवं फारबिसगंज में डिलीवरी देने के बाद लौटने के दौरान रामपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर खाना बनाने के उद्देश्य से रुके। खाना खाने के बाद रामपुर ओवरब्रिज के पास मिल से धान का भूसी लोड करने आया। चालक के अनुसार इस क्रम में उन्होंने परचून का माल खाली करने एवं महाजनों द्वारा दिये गए रुपये की गिनती कर रहे थे कि पल्सर बाईक से दो युवक गाड़ी के केबिन में जबरन घुस कर धमकी देते हुए गिनती के तकरीबन दस हजार रुपये एवं कीमती मोबाईल लेकर बाईक से भागने लगा। जहां चालक ने भी दौड़ते हुए बाईक से भाग रहे अपराधियों का पीछा करने लगा। इसी क्रम में सूचना पर दारोगा दिनेश यादव सदल बल मौके पर पहुंच कर चालक की निशानदेही पर पीछा करते हुए रेडलाईट क्षेत्र से दोनों को लूटी गई रकम व प्रयुक्त बाईक के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

 

मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने पकड़े गए अपराधियों को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही। उन्होंने लूटे गये रुपये एवं मोबाईल रेडलाईट एरिया स्थित आवासीय परिसर से बरामद करने की जानकारी दी।

52 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »