Breaking News

*सुपौल (राघोपुर) :- ईलाज करने घर से सुपौल जा रही महिला अनिता देवी को अज्ञात फोरविलर ने मारी ठोकर।महिला हुई पूरी तरह जख़्मी। इलाज के लिए दरभंगा ले जाने के दौरान रास्ते में हुई महिला की मौत। आम लोगों ने लगाया राघोपुर प्रशासन पर अनदेखी का आरोप*

 

सुपौल से नरेश कुमार का खास रिपोर्ट

बिहार/सुपौल जिला के राघोपुर थाना के अन्तर्गत राधानगर ,पंचायत हरिपुर वार्ड नंबर05 में स्व0 दिलीप चौधरी की पत्नी अनिता देवी को अज्ञात चार चक्का ने गनपतगंज और श्रीपुर के बीच मदरसा के आस पास ठोकर मार के मौके से फरार हों गये। जिसमे अनिता देवी पूरी तरह घायल हो गयी। इलाज के लिए ले जा रहे दरभंगा के रास्ते उनकी मौत हो गयी। कुछ ग्रामीणों और परिजनों के द्वारा बताया गया कि साजिस के तहत मौत हुई हैं.।
वही वहां पर उपस्थित रोशन कुमार ने बताया कि घटना जो हुई तभी वहां नहीं थे लेकिन जब पता चला तो हम लोग उनके अपराधी के पास गए तो हाथ और पॉकेट में मिर्ची का पाउडर मिला

वही मृतक अनिता देवी के घर पर उपस्थित अमित कुमार ने बताया कि मृतक औरत के साथ अकाली साह, शंभू साह, मुन्ना मंडल,गीता, सीता ,टुनटुन चौधरी, मनोज चौधरी, आदि लोगों ने इसकी फैमिली के साथ छह महीना पहले भी मारपीट किया। जिसमें अनीता देवी बुरी तरह घायल हुए थे इनकी सूचना हम लोग राघोपुर थाना में दिए थे लेकिन उनका कोई रिस्पॉन्स नहीं लिए अगर एक्शन लेते तो आज अनीता देवी जिंदा रहती ।उन्होंने यह भी बताया कि अनीता देवी के मृत्यु होने से 3 दिन पहले भी उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई। जिसमें अनिता देवी ल पूरी तरह घायल हो गयी इलाज करने घर से सुपौल जा रही महिला अनिता देवी उनके साथ उनकी बेटी मोनिका कुमारी को चार चक्का गाड़ी से ठोकर मार कर भाग गए अपराधी .ठोकर लगने से अनिता देवी पूरी तरह घायल हो गयी ।.जख्मी महिला को इलाज करवाने के लिए दरभंगा ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई ।जो कि जानबूझकर मारा गया है ताकि सड़क हादसे की केस बन जाए और दोषी लोग बच जय ।जो कि पूर्ण रूप से साजिस हैं।

वहां पर वहां पर उपस्थित कुछ आम पब्लिक का कहना हैं कि इनके फेमिली के साथ कई बार मारपीट किये हैं जिसमे अनिता देवी बुरी तरह घायल हुए थे उस समय हम लोग घटना स्थल पर मौजूद थे वही कुछ ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि इनके फेमिली में अब सिर्फ छोटे छोटे बच्चे बचे हैं अब इनका पालन पोषण कैसे होगा ये बहोत ही दर्दनाक घटना हैं ।

वही कुछ लोगो ने हल्ला बोलते हुए बताया कि यहाँ के पुलिस प्रशासन पर से भरोसा खत्म हो गया हैं।

632 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »