Breaking News

*बरदाहा के देढूआ पंचायत में दर्जनों युवाओं ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए शांति प्रदर्शन एवं दोषि को फाँसी की मांग की*

मुबारक हुसैन की रिपोर्ट

 

फारबिसगंज / Juatice_for_arariya_ki_beti के हैश टैग के साथ स्पीडी ट्रायल से जल्द फैसला सुनाने एवं दोषि को फाँसी की मांग करते हुऐ बरदाहा के देढूआ पंचायत में दर्जनों युवाओं ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए शांति प्रदर्शन किया।

युवाओं ने एक स्वर में कहा कि मामले में जानबूझकर देरी किया जा रहा है जिससे लोग मामले को भूल जाएं, और दोषी को बचाने का रास्ता साफ हो एवं संवेदनहीन पुलिसकर्मी का निलंबन नहीं हो पाए। ज्ञात हो की बरदाहा में रेप की शिकार नाबालिग बच्ची को मेडिकल के बाद 40 किमी पैदल जाने को छोड़ दिया गया था। हालांकि दोषी युवक को पुलिस ने अगले दिन गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मेडिकल करवाने गयी पुलिसकर्मी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस कारण युवाओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने साफ कहा कि सब्र का बांध अब टूट रहा है और इस पर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो हम जन आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इधर इस मामले में श्रीराम सेना के कोषाध्यक्ष किशु ठाकुर ने हो रही देरी पर आक्रोश जताया है एवं जल्द कार्रवाई नहीं होने पर श्रीराम सेना द्वारा उग्र प्रदर्शन की बात कही है। वहीं बजरंगदल के जिला सह संयोजक नीरज निराला ने भी प्रसाशन ने अविलंब कार्रवाई की बात कही। धरना प्रदर्शन में विहिप के प्रखंड अध्यक्ष दिव्यमूर्ति दीपू, अखिलेश मंडल, भारतेंदु मंडल, राजीव मंडल, प्रभात यादव, नरेश मंडल, उपेंद्र सदा, रंजीत ठाकुर, वीरेंद्र जी, सुरेंद्र सदा, बलराम कुमार, प्रीतम कुमार, पांडव सदा, सुनील रजक, सिनोद कुमार, राजू कुमार, विकाश कुमार, राजू कुमार, अरविन्द कुमार, विवेक कुमार, त्रिदेव कुमार सहित दर्जनों युवा मौजूद थे।

11 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »