Breaking News

*सुपौल के पिपरा में अपराधियों द्वारा गला दबाकर वार्ड सदस्य कि हत्या कर दी गई। घटनास्थल से अपराधी हुए फरार। परिजनों में मचा कोहराम किया चक्का जाम*

सुपौल से मुकेश कुमार एवं अशोक कुमार का रिपोर्ट

सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय निवासी विमलेश कुमार झा की हत्या सोमवार की रात कर दी गई। जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी विमलेश कुमार झा पिपरा प्रखंड के वार्ड नंबर 8 के वार्ड सदस्य जो कि एक कर्मठ समाजसेवी एवं नेक इंसान थे।यह हमेशा अपने समाज में गरीब लोगों का मान सम्मान कर काफी मदद भी किया करते थे जिसके कारण वहां के स्थानीय निवासी मृतक निलेश कुमार झा को वार्ड सदस्य के रूप में चयनित किया था।

वही मौके पर उपस्थित स्थानीय निवासियों का कहना है कि वार्ड सदस्य विमलेश कुमार झा सोमवार की रात लगभग 8:00 बजे बाइक पर सवार होकर पिपरा के समीप स्थित बैलही गांव की ओर जाने वाली राह में एक मंदिर पर बैठे हुए थे जहां उनकी बातचीत यहां के स्थानीय निवासियों से भी हुई जिसके बाद घर वापस नहीं लौटे तो वहां के परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया। लेकिन पूरी रात वो नहीं मिल पाया । सुबह के लगभग 7:00 बजे मछुआरों ने बेलही गांव की ओर जाने वाली सड़क के निकट स्थित पोखर में मछली मारने गये तो इसी क्रम में उन्होंने देखा कि वहां एक लाश पड़ा हुआ था जिसकी सूचना उन्होंने वहां के स्थानीय निवासियों को दिया तो उसका पहचान विमलेश कुमार झा के रूप में हुआ। इस घटना के बाद वहां के परिजनों में काफी कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना पिपरा पुलिस को देखकर मृतक को घटनास्थल से स्थानीय क्षेत्र पिपरा बाजार के एनएच 107 पर लाया गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 107 पर जाम कर जमकर प्रशासन एवं उच्च अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। लंबे समय के इंतजार के बाद एसपी मनोज कुमार, स्थानीय थाना क्षेत्र के थाना अध्यक्ष संतोष कुमार निराला एवं अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि हम लोग जल्द से जल्द छानबीन कर अपराधियों को गिरफ्तार करेंगे और उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया।

318 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »