Breaking News

प्रधानमंत्री के 20 अप्रैल के दौरे की सफलता व सुरक्षा व्यवस्था को ले सुबह बिहार प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव तो ,शाम में कृषि मंत्री प्रेम कुमार धूमल फारबिसगंज पहुंच गए। वहीं सुरक्षा व्यवस्था तैयारियों का जायजा लेने दोपहर आईजी ,डीआइजी आदि सभास्थल पर पहुंचकर सुरक्षा की कमान सम्हाल रहे एसपीजी अधिकारी से मिल लंबी मंत्रणा करते रहे ।

प्रदीप कुमार साह की कलम से
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फारबिसगंज दौरे के लिए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक महकमा ताबड़तोड़ दौरा कर रही है। बुधवार को आईजी , डीआईजी व एसपी कार्यक्रम स्थल पहुंचकर सुरक्षा की कमान थामने वाले एसपीजी के अधिकारी वी एस राउत के साथ लंबी गुप्तगु की । वहीं सुबह बिहार प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव तो शाम होते हीं कृषि मंत्री प्रेम कुमार धूमल फारबिसगंज पहुंच गये ।
इधर दिनभर के प्रशासनिक हलचल के बीच भाजपा गठबंधन के नेताओं का लगातार कार्यक्रम स्थल का दौरा कर अधिकारियों से भी जानकारियों का आदान प्रदान में लग गए हैं । विधान पार्षद दिलीप जायसवाल लगातार कार्यक्रम की तैयारियों के बावत कैम्प कर तैयारी व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं।भाजपा के कई स्तर के पदधारक भी अर्द्धनिर्मित हवाई अड्डे पर आमद- रफ्त बढ़ा रखा है। इधर नेताओं व मंत्रियों का भी फारबिसगंज दौरा तेज हो गया है। बुधवार की सुबह बिहार प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव तो शाम होते हीं कृषि मंत्री प्रेम कुमार धूमल फारबिसगंज पहुंच गए । श्री धूमल देर शाम पत्रकारों से भी मिलने वाले हैं ।
वहीं कार्यक्रम स्थल को अब एसपीजी ने धीरे-धीरे कॉर्डन ऑफ करना शुरू दिया है। डॉग स्क्वाड की मदद से कार्यक्रम स्थल के चप्पे – चप्पे की जांच पड़ताल की जाने लगी है। वहीं सुरक्षा जवान भी लगातार पहुँच रहे हैं। जिन्हें कार्यक्रम स्थल के आसपास ही सरकारी स्कूलों व सार्वजनिक चिन्हित स्थलों पर ठहराया जा रहा है। इतनी व्यापक व अभूतपूर्व सुरक्षा तैयारियां की जा रही है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता है।

88 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »