फारबिसगंज विधानसभा स्तर के कार्यकर्ताओं की बुधवार की सुबह आयोजित बैठक में बिहार प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कार्यकर्ता 23 अप्रैल तक चौकीदारी करें उसके बाद स्वयं प्रधानमंत्री श्री मोदी देश की चौकीदारी में लग जाएंगे !

प्रदीप कुमार साह की कलम से
फारबिसगंज भगकोहलिया पंचायत स्थित कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष सूरज चौधरी के आवास पर विधानसभा स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक बुधवार की सुबह 09 बजे आयोजित की गयी । बैठक में बिहार प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव , प्रदेश संगठन मंत्री शिवनारायण प्रसाद आदि ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी 23 अप्रैल तक कार्यकर्ता चौकीदारी करें । उसके बाद एक बार फिर से प्रधानमंत्री श्री मोदी देश की चौकीदारी करेंगे । श्री यादव ने उपस्थित करीब ढाई सौ कार्यकर्ताओं से श्री मोदी के आगामी 20 अप्रैल के फारबिसगंज में आयोजित होने वाली चुनावी सभा को बड़े पैमाने पर सफल कराने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के मतदाताओं को भारी संख्यां में सभास्थल तक लाने की व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यक्रम में मतदाताओं के अधिक से अधिक संख्यां में जमा करने के पीछे उद्देश्य बताया कि मतदाता जब प्रधानमंत्री जी से सीधे मुखातिब होंगे तो सीधा संवाद होने से मतदाताओं को श्री मोदी के नेतृत्व में 05 सालों में किये गए विकास कार्यों की जानकारी मिल पाएगी। तब उन्हें मतदान के दिन वोट किसे दें इसका निर्णय लेने में परेशानी नहीं होगी ।
बिहार प्रदेश भाजपा प्रभारी का काफिला कार्यकर्ताओं की करीब घंटे भर चली बैठक के बाद सिकटी के लिए रवाना हो गया।उनके निकलने के बाद अररिया लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह का काफिला बैठक स्थल पर पहुंचे। फारबिसगंज भाजपा विधायक विद्यासागर केशरी ,जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष सुराणा ,नजर भाजपा अध्यक्ष धीरज पासवान , सुनील मिश्रा , रघुनंदन साह, ध्रुव तांती , गंगा प्रसाद साह , फारबिसगंज कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष सह गृह स्वामी सूरज चौधरी ,विमल कुमार सिंह आदि ने चुनाव व प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यक्रम की सफलता के बावत लंबी मंत्रणा की।

172 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »