Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी के फारबिसगंज दौरे के सुरक्षा व्यवस्था की कमान एसपीजी ने थामी , मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर प्रशासनिक अमला के साथ समन्वय बैठक कर ली सुरक्षा व्यवस्था व तैयारियों का जायजा , दिए आवश्यक दिशा निर्देश। त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में 15 सौ पुलिस बल में चार सौ महिला पुलिस बल भी लगाए जाएंगे !

  • indianewslive
  • April 16, 2019
  • Comments Off on प्रधानमंत्री मोदी के फारबिसगंज दौरे के सुरक्षा व्यवस्था की कमान एसपीजी ने थामी , मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर प्रशासनिक अमला के साथ समन्वय बैठक कर ली सुरक्षा व्यवस्था व तैयारियों का जायजा , दिए आवश्यक दिशा निर्देश। त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में 15 सौ पुलिस बल में चार सौ महिला पुलिस बल भी लगाए जाएंगे !

प्रदीप कुमार साह की कलम से
फारबिसगंज में 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा की सुरक्षा व्यवस्था की कमान एसपीजी ने थाम ली है । मंगलवार को डीएम वैद्यनाथ यादव व एसपी धूरत सायली सांवलाराम सहित सिविल व पुलिस , बिजली ,टेलीफोन ,अग्निशमन , चिकित्सा आदि विभागों के पदाधिकारियों की अतिविशेष बैठक संध्या बेला कार्यक्रम स्थल हवाई फील्ड ग्राउंड में आयोजित कर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों का बिंदुवार जायजा लिया गया ।इस मौके पर फारबिसगंज के एसडीओ रविप्रकाश , डीएसपी मनोज कुमार के अलावे भाजपा के कई वरीय पदाधिकारीगण भी बैठक व कार्यक्रम के निमित व्यवस्था व तैयारियों को लेकर गंभीरता से हुए विचार विमर्श में शामिल हुए। श्री मोदी के हेलीकॉप्टर से हेलीपैड पर उतरने से लेकर भाषण के लिये मंच पर जाने तक और मंच पर साथ बैठने व आसपास कितने नेता , मंत्री व पार्टी के पदाधिकारी रहेंगे इसकी सूची भी उपलब्ध कराने व मंच के आगे कितने लोगों के बैठने की व्यवस्था करनी है आदि बिषय पर भी वर्कआउट किया गया। मौसम विभाग के पदाधिकारियों को भी पल – पल के मौसम की स्थिति पर नजर रखने से लेकर सभी विभागों के बीच समन्वय स्थापित कर पूरी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने पर विशेष दिशा निर्देश जारी की गई।

118 total views, 1 views today

Translate »