फारबिसगंज के न्यू अस्पताल रोड क्रॉसिंग के पास अतिक्रमण कर ठेले पर फल दुकान लगाने वाले तीन ठेले को नप प्रशासन द्वारा शुक्रवार को जब्त किये जाने से हड़कंप !

प्रदीप कुमार साह की कलम से
फारबिसगंज एसडीओ के निर्देश पर के जे 64 रेलवे गेट के समीप दुबारा अतिक्रमण कर दुकान लगाने वाले फलों के तीन ठेले को नप प्रशासन ने शुक्रवार को जब्त कर लिया । कारणवश नप क्षेत्र में अतिक्रमण कर सरकारी भूमि में दुकान लगाने वालों में हड़कंप मच गया है । अस्पताल रोड के कई अतिक्रमणकारियों ने खुद हीं अतिक्रमित भूमि को खाली करना शुरू कर दिया है ।विदित हो कि फारबिसगंज शहर को जाम की समस्या से छुटकारा दिलाने के उद्देश्य से एसडीओ रविप्रकाश के पहल पर शहर भर के प्रमुख सड़कों यथा सदर रोड , अस्पताल रोड आदि में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाने की नप प्रशासन ने प्रचार प्रसार कराया है ।
गौरतलब है कि जिस स्थान से ठेला जब्त किया गया है वहां दो दिन पूर्व हीं अतिक्रमण अभियान चलाकर अतिक्रमित भूमि को नप प्रशासन ने खाली कराया था । इसी खाली भूमि पर फिर से ठेले पर फल दुकान लगाए जाने की सूचना किसी ने एसडीओ को दे दी और एसडीओ रविप्रकाश ने नप को इसकी जानकारी देते हुए तुरंत अतिक्रमणकारियों को हटाने को कहा ।

97 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »