फारबिसगंज पुलिस की रात्रि गश्ती दल वाहन और कार की टक्कर में चार होमगार्ड जवान चोटिल , दोनों वाहनें क्षतिग्रस्त । कार चालक गिरफ्तार !

प्रदीप कुमार साह की कलम से
फारबिसगंज पुलिस की रात्रि गश्ती दल वाहन एवं विपरीत दिशा से आ रही कार के बीच टक्कर में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं । वहीं टक्कर में दोनों वाहनों को क्षति पहुंची है । कार चालक को मौके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।
घटना बुधवार की देर रात फारबिसगंज – रानीगंज मार्ग पर होने की जानकारी मिली है । घायल पुलिस बलों को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के बाद घर भेजा दिया गया है । घायलों में बिहार होमगार्ड के जवान क्रमशः भरत झा , अर्जुन यादव , नूरमोहम्मद व सुनील झा शामिल बताये जाते हैं । वहीं गिरफ्तार कार चालक भी फारबिसगंज निवासी शिवजी भगत का पुत्र मनीष भगत बताया जा रहा है । कार चालक मनीष भी देर रात पुलिस के जवान को हीं रानीगंज पहुंचाने गए थे । वापसी के क्रम में अनियंत्रित हो पुलिस गश्ती दल वाहन से आमने सामने भिड़ंत हो गयी । जिसमें दोनों वाहनों को नुकसान पहुंचा है । कार चालक के द्वारा यदा – कदा टीपी ड्राइवर के रूप में फारबिसगंज पुलिस के वाहन चलाये जाने की भी बातें भी सामने आई है । दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहने घटनास्थल पर हीं खड़ी होने की जानकारी मिली है । पुलिस गश्ती दल के वाहन में मामूली तो कार को ज्यादा क्षति पहुंची है । कार चालक के नशे में होने की तथा उनके मेडिकल जांच कराए जाने की भी जानकारी मिली है ।

219 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »