Breaking News

अररिया-फारबिसगंज नगर परिषद में कचरा प्रबंधन में डोर-टू-डोर कचरा उठाव नहीं होने, घोटाला एवं अन्य अनियमितता को लगातार खबर प्रकाशित कर रहे पत्रकार अमरेंद्र कुमार को मिली धमकी

हरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

फारबिसगंज नगर परिषद में कचरा प्रबंधन में डोर-टू-डोर कचरा उठाव नहीं होने, कचरा बाल्टी घोटाला एवं अन्य अनियमितता को लगातार खबर प्रकाशित करने एवं जिम्मेदार एजेंसी व संवेदक की लापरवाही को निरंतर उजागर कर रहे पत्रकार अमरेंद्र कुमार को धमकी दी गई है।

आपको बता दे कि इससे पूर्व भी दिनांक 01-11-2019 को रात के 08:44 बजे रेडलाइट एरिया फारबिसगंज में पुलिस की रेड पड़ी जिसकी सूचना मिलते ही न्यूज कवर करने पहुँचे पत्रकार पर कई अज्ञात लोगो ने हमला किया लेकिन आजतक कोई करवाई नही हुई ।इस मामले में पत्रकार ने थाने को दिए आवेदन में डोर टू डोर कचरा प्रबंधन स्कीम का कार्य कर रहे सीबीएस द्वारा अनुबंध के विपरित कार्य करने तथा कार्यारंभ तिथि में फेरबदल आदि के विषय में लगातर खुलासा के बाद एसडीओ योगेश सागर द्वारा कार्यपालक दंडाधिकारी से जांच कराने के आदेश के बाद बौखलाए निदेशक ने पत्रकार को धमकाया।इस मामले को लेकर स्थानीय पत्रकारों ने एसडीओ योगेश सागर तथा डीएसपी मनोज कुमार को भी ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर एसडीओ ने कहा कि संस्था द्वारा गलत कार्य करने नहीं दिया जाएगा और मामले की जांच होगी। इधर थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही। इस मौके पर स्थानीय पत्रकारों में पंकज रंजित, रूपेश कुमार, सुनील आजाद, कुमार नितेश, अंजनी गौतम, अमरेन्द्र कुमार, कलीमउद्दीन, बिपुल विश्वास, परुषोत्तम कुमार, उज्ज्वल चौधरी, राहुल सिंह, अरूण कुमार, सुमन कुमार, राजा वर्मा आदि प्रमुख थे। वहीं स्थानीय पत्रकारों ने कहा कि इस मामले में जिला मुख्यालय में पत्रकारो के साथ जिला पदाधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा जाएगा।
प्रशासन से संवेदक के खिलाफ कार्रवाई करने एवं संबंधित एजेंसी की निविदा खारिज करने की मांग की है। साथ ही दोषी संवेदक एवं एजेंसी की निविदा खरिज करने की भी मांग की है और डीजीपी से इस घटना में दोषी एजेंसी के संवेदक पर मामला दर्ज किये जाने की मांग की है।

पत्रकार को धमकी देने के मामले में नगर परिषद में डोर टू डोर कचरा प्रबंधन कार्य करने वाली सीबीएस फैसिलिटी मैनेजमेंट के निदेशक आशीष मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है

200 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »