पटना प्रेस क्लब को पत्रकारों के लिए कोविड केयर सेंटर बनाने की मांग- अमिताभ ओझा

पटना। कोरोना महामारी के मद्देनजर बेहद विपरीत परिस्थितियों में काम कर रहे पत्रकारों के लिए पटना के बैंक रोड अवस्थित पटना प्रेस क्लब को पत्रकारों के लिए कोविड केयर सेंटर के रूप में बनाने की मांग की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के बीच काम कर रहे पत्रकार बड़ी संख्या में संक्रमित भी हो रहे हैं। कई पत्रकार अब भी संक्रमित हैं व होम आइसोलेशन में हैं।पटना में कई पत्रकारों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। ऐसी स्थिति में बैंक रोड स्थित पटना प्रेस क्लब, जिसे सरकार ने आवंटित किया है। फिलहाल विवादों के मद्देनजर पटना के जिलाधिकारी के नियंत्रण में है।

न्यूज 24 के एसोसिएट एडिटर वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ ओझा ने पटना के जिलाधिकारी से पत्र लिखकर पटना प्रेस क्लब को पत्रकारों के लिए कोविड केयर सेंटर बनाने की मांग की है।उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि कई पत्रकार एक-दो कमरे के किराए के मकान में रहते हैं। जिनके लिए होम आइसोलेशन एक बड़ी समस्या है। इसलिए पटना प्रेस क्लब के बंगले को अस्थाई तौर पर पत्रकारों के लिए कोविड केयर सेंटर बनाया जाए। इतना ही नहीं वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ ओझा के अलावा पटना के अन्य बड़े पत्रकार भी जिलाधिकारी से यह मांग कर रहे हैं।

205 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »