Breaking News

बिहार- पत्रकार हरेंद्र कुमार को मिलेगा ग्लोबल सीमांचल एक्सीलेंस अवार्ड ,DGP गुप्तेश्वर पांडेय करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ

इंडिया न्यूज़ लाइव के संपादक हरेंद्र कुमार को मिलेगा ग्लोबल सीमांचल एक्सीलेंस अवार्ड ,DGP गुप्तेश्वर पांडेय करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ

7 से 9 फरवरी ग्लोबल सीमांचल डेवेलपमेंट सम्मिट 2020 का होगा भव्य आयोजन .

आगामी 7 से 9 दिसंबर 2020 को पुर्णिया के मरंगा स्थित विद्या बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के मुक्ताकाश मँच पर इस 3 दिन का भव्य आयोजन होने जा रहा है जिसमे पूरे देश से 32 गेस्ट स्पीकर शिरकत करेंगे …
7 फरवरी को डिजीपी बिहार श्री गुप्तेश्वर पांडे जी करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ और करेंगे एक घंटे के शेषन मे युवाओ को प्रेरित . 7 से 9 फरवरी तक 32 गेस्ट स्पीकर विभिन्न मुद्दो पर रखेंगे अपनी बात और करेंगे युवाओ को मोटिवेट.कार्यक्रम का आयोजन नारीनिति फाउंडेशन और देश के जाने माने फैशन डिजाइनर सह मोटिवेशनल स्पीकर नीतीश चंद्रा कर रहे हैं जो स्वयं पुर्णिया की मिट्टी से हैं और पूरे देश – विदेश मे नाम कमा चुके हैं .

9 फरवरी को ग्लोबल सीमांचल एक्सीलेंस अवार्ड 2020 अपने दम पर एक मुकाम हासिल कर पूरे कोशी – सीमांचल छेत्र मे अहम योगदान देने वाले 100 लोगो को प्रदान किया जाएगा.कार्यक्रम मे चर्चा का मुख्य विषय होगा बिहार के डेवेलपमेंट मे सीमांचल- कोशी का योगदान, एयरपोर्ट, रेलवे, व्यापार और टूरिज्म की संभावनाएं, शिक्षा और कला मे युवाओ का रुझान और भविष्य, नशा मुक्ति अभियान को विस्तृत कर जन जन तक पहुचाना .

नारीनीति फाउंडेशन की डायरेक्टर श्रीमती शारदा नीतीश चंद्रा ने बताया की पुर्णिया के 250वें वर्षगांठ के अवसर पर इस कार्यक्रम के लिए पूरे भारत से सीमांचल कोशी से ताल्लुक रखने वाले लोग भेज रहे शुभकामनाए और विचार.
इस कार्यक्रम के लिए मुंबई दिल्ली बेंगलुरु पुणे कोलकाता आदि शहरो से अतिथि पुर्णिया शिरकत कर रहे हैं … सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश मे हो रहा सीमांचल कोशी का नाम .

नीतीश चंद्रा ने बताया की यह कार्यक्रम पूरे कोशी सीमांचल वासियों के लिए आयोजित की गई है और सभी का हार्दिक स्वागत है खास कर युवाओ और महिलाओ का ताकि वो सभी स्पीकरों को सुनकर उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं .

287 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »