शूट के दौरान खेसारीलाल संग लुंगी में दिखीं काजल,

घोरबंदर ठाणे के चाइना क्रिक में पहली बार अजीब नजारा देखने को मिला, जहां काफी लड़के लड़कियां लुंगी पहने डांस करते नजर आ रहे थे। इसी बीच में भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी भी लुंगी पहने थिरक रही थी। पूछने पर पता चला कि वहां भोजपुरी फिल्‍म ‘#मैं_सेहरा_बांध_के_आउंगा’ के एक गाने की शूटिंग हो रही थी। गाने के बोल थे ‘लचके कमरिया लाहे लाहे’, जिसका निर्देशन रिकी गुप्‍ता कर रहे थे। इसी बीच शूटिंग की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया में भी वायरल हो गयी, जिसमें खेसारीलाल और काजल लुंगी पहने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।
बाद में हमें फिल्‍म के निर्माता ने बताया कि यह फिल्‍म पूरी तरह प्रदर्शन को तैयार है और छठ पर्व के अवसर पर समस्‍त भारत में एक साथ रिलीज होगी। कुछ कारणवश फिल्‍म के एक गाने की शूटिंग शेष रह गई थी, जिसे अब पूरा कर लिया गया है। इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड व ग्रीन चिल्‍ली मीडिया एंड फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। यह फिल्म भोजपुरिया दर्शकों को इस बार छठ पर्व का खूबसूरत तोहफा होगा, ऐसा फिल्‍म के प्रोड्यूसर का मानना है।
फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ को  ने कहा कि असल भोजपुरिया सामाजिक और संस्‍कृति के समन्‍वय पर लिखी इस फिल्‍म की पटकथा हमारे दिल के करीब है। सभी कलाकारों का फिल्‍म से गहरा लगाव है, जिस वजह से यह फिल्‍म और भी निखर सामने आई है। इसमें प्‍यार भी है। त‍करार भी है। इंकार भी है। इजहार भी है। मार – धार भी है। कहानी की बुनावट ऐसी है कि फिल्‍म अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों ने इसके लिए अपनी पलकें बिछाये रखी हैं।
फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में  अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज की है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

Post Author: indianewslive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *