भाजपा सांसद बोले,यूपी बिहार वालो को दिल्ली से भगाओ, तेजस्वी भरके, कहा देश किसी के बाप का है किया?

–अभी गुजरात से उत्तर भारतीयों खासकर यूपी और बिहार के लोगों को बाहर भगाने का मामला शान्त नहीं हुआ था कि भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने नया फरमान जारी कर दिया। भाजपा सांसद ने विवादित बयान देते हुए मांग की है कि यूपी और बिहार के लोगों को दिल्ली से भी बाहर निकाला जाये। उनके इस बयान पर राजनीति गरमा गई है।

राजद नेता नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा सांसद को फटकार लगाई है।
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि ये देश किसी के बाप का है क्या? इस अज्ञानी सांसद को यह जानकारी नहीं कि दिल्ली 7 सांसद देती है और यूपी-बिहार 120! और उसी यूपी-बिहार की बदौलत इनके एक प्रवक्ता का तथाकथित बाप देश पर राज कर रहा है। बौखलाए भाजपाई अब क्षेत्रवाद और प्रांतवाद पर आ गए है। : बता दें कि सोशल मीडिया पर भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान की एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है। इस बयान में उन्होंने कहा है कि यूपी और बिहार के लोगों का एक ही इलाज है कि इनसे काम करवाओ और फिर पीट पीट कर यहां से भगा दे हमने इनका ठेका थोड़ी ले रखा है। 

भाजपा सांसद के इस बयान की कटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि भाजपा सांसद का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात से उत्तर भारतीयों और हिन्दी भाषियों का लगातार पलायन जारी है। दरअस्ल गुजरात में एक युवती के साथ बलात्कार हो गया था जिसका आरोप एक बिहार के युवक पर था। इसके बाद से गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ हिंसा होने लगी है।

154 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »