http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js फारबिसगंज (अररिया) – पति की चिता की आग ठंडी भी नही हुई चोरो ने छीना जीने का सहारा – प्रीतम कुमार गुप्ता की एक रिपोर्ट – India News Live

फारबिसगंज (अररिया) – पति की चिता की आग ठंडी भी नही हुई चोरो ने छीना जीने का सहारा – प्रीतम कुमार गुप्ता की एक रिपोर्ट

प्रीतम कुमार गुप्ता की एक रिपोर्ट

*रात क्या दिन क्या हमेशा तैयार रहते थे दूसरो कि सेवा के लिए ।

* मृत होने की बात फैलते ही छाया रहा शहर से गांव तक सन्नाटा ।

* बच्चे, जवान,बूढ़े हर के जबान पर एक ही बात हमने खो दिया कोहिनूर का हीरा।

*परिजनों का रो रो कर बुरा हाल मां आते जाते सभी से पूछती भगवान मेरे बेटे को छोड़ मुझे क्यों नहीं अपने पास बुला लिया ।

मृतक बद्री गुप्ता

अररिया जिला के फारबिसगंज शहर के युवा व्यवसायी जयप्रकाश गुप्ता उर्फ बद्री गुप्ता के हृदय गति मंगलवार को दिन के 12 बजे रुकने से पूर्णिया में अचानक मौत हो गई इसकी सूचना फारबिसगंज में आग की तरह फैल गई जैसे ही लोगो को पता चला कि जयप्रकाश गुप्ता उर्फ बद्री गुप्ता की मौत हृदय गति रुकने से हो गई है तो किसी लोगो को विश्वास ही नही हो रहा था तो सभी लोगो ने इसे अफवाह मानकर इसकी पुष्टि के लिये दूरसंचार के माध्यम से अपने अपने स्तर पर जानकारी लेने लगे और जैसे ही लोगो को पता चला कि यह कोई अफवाह नही है तो पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ पड़ा हर कोई अपना काम काज छोड़कर उसके घर की ओर दौड़ पड़े ।जयप्रकाश गुप्ता उर्फ बद्री गुप्ता मिलनसार स्वभाव के साथ साथ काफी दयालु ब्यक्ति थे अगर कोई भी चाहे वो गरीब हो या असहाय,अपना हो या पराया अगर उनके पास अपना दुखड़ा सुनाते तो वो उनकी हर सम्भव मदद करते थे । मौत की खबर सुनते ही परिजनों के साथ साथ शहरवासियों का भी रो रो कर बुरा हाल था ।

मृतक अपने पीछे तीन लड़की व एक लड़का को छोड़कर पंचतत्व में विलीन हो गए मृतक दो बार से नरपतगंज प्रखंड के तामगंज पंचायत से मुखिया पद के उम्मीदवार भी रह चुके थे मामूली सी वोट के कारण वो मुखिया नही बन पाए । मृतक को उनके पैतृक गांव तामगंज में ही उनके पांच वर्षीय पुत्र के द्वारा मुखाग्नि दिया गया ।

मृतक का भाई एवम् पुत्र

चिता स्थल पर ग्रामीणों का जनसैलाब उमड़ पड़ा वहीं मृतक के बड़े भाई सूर्यनारायण गुप्ता ने इंडिया न्यूज लाइव को बताया कि हमलोग शव को जलाने के लिए गांव गए हुए थे और मेरे छोटे भाई स्वर्गीय जयप्रकाश गुप्ता उर्फ बद्री गुप्ता जिसकी दुकान फारबिसगंज स्टेशन के निकट सृष्टि मोबाइल के नाम से है ।

चोरी के बाद खाली दुकान को निहारते मृतक के पिता

मंगलवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे की ओर से दीवाल काटकर लगभग पांच लाख सत्तर हजार रुपया का समान जैसे मोबाइल,लैपटॉप अन्य जरूरी कागजात आदि उड़ा ले गए मेरे छोटे भाई के परिवार का जीने का सहारा भी ले गया ।

दुकान से चोरी के बाद दुकान का नजारा देखते लोग

दुखद घड़ी में पीड़ित परिवार को शहर व गांव के काफी लोगो ने सांत्वना दिया पूर्व मुख्य पार्षद अनूप जायसवाल, उप मुख्य पार्षद मोतिउर्रह्मान,पूर्व पार्षद धीरज पासवान,दिलीप जायसवाल, मो0 इजहार,शिवलाल शर्मा ,मो0 शमशेर,विश्वनाथ गुप्ता,सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता,राजेश गुप्ता , पिंटू गुप्ता एवम् कई  स्कूल के प्राचार्य बिनोद बैभव, ओम प्रकाश भारती, प्रमोद झा,अशोक झा,सहवाज खान,विजय महतो,सरोज झा,पंकज साह, मो0 नईम,आशीष गुप्ता,विनोद मेहता,अनवर राय, राकेश साह,सुधेश ठाकुर, मनोज भारती ,मुकुम लाल मंडल, ताम गंज पंचायत के मुखिया वीरेंद्र यादव उर्फ लालू,सरपंच रामनाराण मंडल,मुकूम लाल मंडल,जयंत गुप्ता,केशव गुप्ता,टुनटुन यादव,गणेश शर्मा,प्रमोद गुप्ता,दीपेश यादव आदि मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

RTI : एक ही संस्था के द्वारा अलग-अलग विद्यालयों में एक ही सामग्री की आपूर्ति के लिए अलग-अलग दिखाए गए!!

भदोही जिले में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के तहत उच्चीकृत किए गए 32 राजकीय हाईस्कूलों में फर्नीचर व लैब सामग्री ...