http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js पुलिस की जांच के बावजूद भी चल रहा अवैध ताड़ी का गोरख धंधा, नहीं हुई कारवाई – India News Live

पुलिस की जांच के बावजूद भी चल रहा अवैध ताड़ी का गोरख धंधा, नहीं हुई कारवाई

चन्दन चौधरी        ၊                       मुजफ्फरपुर ၊ जिले के गायघाट  थाना क्षेत्र के शिवदाहा गांव में सोमवार को अवैध रूप से चलायी जा रही ताड़ी दुकान को लेकर थाने में आवेदन दिया गया था। पुलिस ने इसकी जांच भी  की थीं। मामलें में पुलिस जब वहां पहुंची तो मामला सत्य पाया गया था । वहीं ताड़ी दुकानदार रामचंद्र दास को घर के नजदीक ताड़ी नहीं बेचने का निर्देश दिया गया था। लेकिन जब पुलिस वहां से लौटीं तो पुनः ताड़ी बिकने लगीं। वहीं आवेदक सत्यवीर कुमार ने बताया  कि पुलिस मामले की जांच कर कारवाई नहीं करतीं हैं तो डीएम व एएसपी को आवेदन देकर शिकायत की जाएगी।  जबकि थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर कारवाई करनें की प्रयास में जुट गयीं हैं।

पुलिस की जांच के बावजूद भी चल रहा अवैध ताड़ी का गोरख धंधा, नहीं हुई कारवाई*✍

चन्दन चौधरी मुजफ्फरपुर

,ायघाट थाना क्षेत्र के शिवदाहा गांव में सोमवार को अवैध रूप से चलायी जा रही ताड़ी दुकान को लेकर थाने में आवेदन दिया गया था। पुलिस ने इसकी जांच भी कि थीं। मामलें में पुलिस जब वहां पहुंची तो मामला सत्य पाया गया था । वहीं ताड़ी दुकानदार रामचंद्र दास को घर के नजदीक ताड़ी नहीं बेचने का निर्देश दिया गया था। लेकिन जब पुलिस यहां से लौटीं तो पुनः ताड़ी बिकने लगीं। वहीं आवेदक सत्यवीर कुमार ने बताया  कि पुलिस मामले की जांच कर कारवाई नहीं करतीं हैं तो डीएम व एएसपी को आवेदन देकर शिकायत की जाएगी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर कारवाई करनें की प्रयास में जुट गयीं हैं।

Comments

comments

x

Check Also

सीवान में लोगों ने लिया संकल्प, दहेज कुप्रथा मिटाने को निकाली बाइक रैली

✍🏻अखलाक अहमद सीवान : लौह पुरुष सरदार पटेल की पुण्य तिथि को सीवान में नए अंदाज में मनाया गया।पटेल चेतना ...