http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js किशोर की मौत पर अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद खत्म हुआ जाम – India News Live

किशोर की मौत पर अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद खत्म हुआ जाम

 

सचिन पाण्डेय
सिसवन सीवान बिहार

सिसवन थाना के चैनपुर ओपी क्षेत्र के मधवापुर चट्टी पर गत रविवार की शाम हुए सडक दुर्घटना में किशोर की मौत पर सिसवन बीडीओ रंजीत कुमार सिंह ने परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत 20 हजार रुपये देने का आश्वासन दिया वहीं रामगढ़ पंचायत के मुखिया आनंद सिंह ने कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हजार रुपये देने का आश्वासन दिया । धर्मेन्द्र तिवारी का पुत्र निशु बहुत ही होनहार छात्र था,निशु साईन पब्लिक स्कूल रजनपुरा में केजी का छात्र था । निशु के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । रोते रोते निशु के पिता धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा कि हमारी तो दुनिया ही उजड गई ।निशु की माॅ रोते रोते कई बार बेहोश हो गई ।

निशु की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सिसवन सिवान मुख्य मार्ग को करीब 4 घंटे तक जाम कर दिया और वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे । जिलाधिकारी के निर्देशानुसार सिसवन बीडीओ रंजीत कुमार सिंह ने वहां पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया तथा मुआवजा देने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीणों के द्वारा जाम हटाया गया ।निशु दो भाईयों में सबसे छोटा था तथा सबका दुलारा था । निशु को उसके मुहल्ले वाले भी बहुत प्यार करते थे। निशु की मौत के बाद पुरा मुहल्ला रो रहा है उसकी नटखट अंदाज याद आते ही सभी के आंखों में आंसू आ जा रहे हैं ।

Comments

comments

x

Check Also

सीवान में लोगों ने लिया संकल्प, दहेज कुप्रथा मिटाने को निकाली बाइक रैली

✍🏻अखलाक अहमद सीवान : लौह पुरुष सरदार पटेल की पुण्य तिथि को सीवान में नए अंदाज में मनाया गया।पटेल चेतना ...