http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js सोनालिका प्रधान डिजाइनर क्यू में उनकी अनूठी जनरेशन अगली संग्रह से फैशन उद्योग में ज्वार लाने के लिए तैयार हैं। – India News Live

सोनालिका प्रधान डिजाइनर क्यू में उनकी अनूठी जनरेशन अगली संग्रह से फैशन उद्योग में ज्वार लाने के लिए तैयार हैं।

मुम्बई

फैशन डिजाइनर सोनलिका प्रधान ने 11 वीं नवंबर 2017 को डिजाइनर क्यू में अपनी जेनरेशन अगली संग्रह का प्रदर्शन करके इंडो वेस्टर्न कलेक्शन की नई उम्र की प्रवृत्ति को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार किया है।

आंखों से प्रसन्नता, संग्रह, कपड़े और गाउन की संलयन दृष्टि के साथ उभरा हुआ धात्विक रंगों को प्रदान करता है जो भारत की परंपरागत जातीय कढ़ाई को समझने में संवेदनशीलता को दर्शाता है। यह अनूठी नवीनता विज्ञान कथा से प्रेरित है, जिस तरह से कंप्यूटर और कृत्रिम बुद्धि हमारी ज़िंदगी को आकार दे रही है और रूढ़िवादी पारंपरिक संस्कृति के साथ विलय की प्रवृत्ति के मद्देनजर अगली पीढ़ी भी। यह अनूठी थीम जो पहली बार उपस्थित होने जा रहा है, निश्चित रूप से समकालीन भारतीय पश्चिमी संगठनों को जीवन को हर महिला की प्राकृतिक सुंदरता के लिए कामुक अपील जोड़कर जीवन में जोड़ देगा। कृत्रिम चमड़े और मोटी कपास के साथ बनाया गया, इस पीढ़ी के अगले संग्रह में एक भव्य, वंशज और आज की लड़कियों के लिए शैली संग्रह पर उच्च वादे हैं।

सोनालिका प्रधान के अनुसार, फैशन डिजाइनर- आधुनिक प्रौद्योगिकी के मिश्रण के साथ, संग्रह को प्राथमिकता सूची पर सुविधा रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हर न्यूनतम सौंदर्यशास्त्र की देखभाल करना यह अनन्य जनरेशन अगली संग्रह एक सहज शैली बनाने का वादा करता है जो कि किसी की कोठरी में शानदार जगह होगी।
Kamlesh

Comments

comments

x

Check Also

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड …

  जामवन्त सिंह(गाजीपुर) गाजीपुर : गहमर स्थानीय पुलिस को शनिवार की रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर ...