http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js सुशील मोदी ना शंख फूक सकते हैं और ना ही मुरली बजा सकते है-तेजप्रताप – India News Live

सुशील मोदी ना शंख फूक सकते हैं और ना ही मुरली बजा सकते है-तेजप्रताप

लालू के बड़े पुत्र और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी पर करारा हमला करते हुए कहा कि सुशील मोदी किसी काम के नहीं हैं, वो ना संख फूक सकते हैं और ना ही मुरली बजा सकते है। मेरे पिता के सेक्रेट्री रह चुके हैं सुशील मोदी और अब लालू-लालू का जाप करते रहते हैं।

तेजप्रताप ने कहा कि सुशील मोदी को बिहार में भ्रष्टाचार और बलात्कार नहीं दिखता है, सिर्फ लालू परिवार दिखता है। पहले अपना काम तो सही से करें सुशील मोदी और राज्य में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाएं।

तेजप्रताप ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि राम को आगे रख बीजेपी के लोग दंगा फसाद कराते हैं, इन्हें रोकने के लिए पूरे बिहार में राजद अभियान चला रही है और जल्द ही इनके कुकर्मों का पर्दाफाश करेंगे।

 

पीएम का कहां गया वादा

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान के आतंकी हमले के बारे में कभी एक सिर के बदले दस सिर लाने का जो वादा किया था। पीएम के उस वादे का क्या हुआ? वो जवाब क्यों नहीं देते। कहां गया 56 इंच का सीना?बड़ी-बड़ी बातें करने वाले पीएम के खुद के लोक सभा क्षेत्र बनारस के प्रतिष्ठित संस्थान बीएचयू में  लड़कियों को पीटा गया, इस बारे में एक शब्द भी नहीं कहा उन्होंने।

 

नीतीश पर कसा तंज

रोहतास में मंगलवार को हुई घटना पर तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश से इस्तीफा मांगते हुए कहा कि सीएम नीतीश को इस घटना के बाद नैतिकता के अाधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। जीरो टॉलरेंस की बातें करने वाले नीतीश कुमार का ज़ीरो टोरलेन्स कहां है?

Comments

comments

x

Check Also

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड …

  जामवन्त सिंह(गाजीपुर) गाजीपुर : गहमर स्थानीय पुलिस को शनिवार की रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर ...