http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js राजद नेता व पूर्व मंत्री मुंद्रिका यादव का निधन, राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर – India News Live

राजद नेता व पूर्व मंत्री मुंद्रिका यादव का निधन, राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर

राजद के प्रधान महासचिव व विधायक मुंद्रिका सिंह यादव की मौत हो गई। पहले से ही डेंगू रोग से ग्रसित विधायक श्री यादव को सोमवार की सुबह अचानक ब्रेन का नस फट जाने के कारण रक्तस्त्राव  हो गया और वे शौचालय में गिर पड़े। बेहोशी की हालत में उन्हें आइजीएमएस ले जाया गया। जहां से फिर उन्हें पारस अस्पताल में दाखिल किया गया था।

उनके पुत्र व युवा राजद के प्रदेश महासचिव सुदय यादव ने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद वहां आए और उन्होंने दिल्ली के चिकित्सक से बातचीत की। उनकी हालत नाजुक देखते हुए दिल्ली ले जाने की योजना बनाई गई लेकिन उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि वर्तमान समय में उनकी जो स्थिति है उसमें उन्हें दिल्ली नहीं ले जाया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार विधायक श्री यादव का पल्स काफी डाउन हो गया था, जिसके कारण उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। वे डायबिटीज तथा बीपी से भी ग्रसित थे।

राजद नेता के निधन से राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने शोक जताते हुए कहा कि उनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है। वे एक कर्मठ और लोकप्रिय नेता थे। इनके साथ ही तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप यादव सहित तमाम पार्टियों के नेताओं ने शोक जताया है।

Comments

comments

x

Check Also

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड …

  जामवन्त सिंह(गाजीपुर) गाजीपुर : गहमर स्थानीय पुलिस को शनिवार की रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर ...