http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js अगले चुनाव में जनता के बीच रहूंगा, चाहे जेल तोड़कर आना पड़े : चौटाला – India News Live

अगले चुनाव में जनता के बीच रहूंगा, चाहे जेल तोड़कर आना पड़े : चौटाला

 

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि वह अगले विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के बीच होंगे। इसके लिए भले ही जेल तोड़कर क्यों न आना पड़े। जो लोग अपने स्वार्थ के कारण पार्टी छोड़ गए थे, उन्हें वापस नहीं लिया जाएगा और कोई कार्यकर्ता ऐसे लोगों की सिफारिश भी न करें।पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार को यहां अनाजमंडी में आयोजित सभा में पार्टी वर्करों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किए। इससे पहले इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा, जिलाध्यक्ष यशवीर राणा, धर्मबीर पाढ़ा हलका प्रधान व प्रदीप गुप्ता शहरी प्रधान ने फूल मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

तिहाड़ जेल से पैरोल पर आए इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि वह ज्योतिषी नहीं है, परंतु उन्हें ज्ञान है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अगला विधानसभा चुनाव करनाल से नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा से दुखी होकर ही पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने सुनील जाखड़ को जिताया है। इसी तरह प्रदेश में भी आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार होगी।

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि उनकी सरकार बनते ही प्रदेश के हर बेरोजगार युवा को सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा। भाजपा राज में प्रदेश का व्यापारी और दुकानदार कामकाज ठप है और आज हर वर्ग चुनावी तारीख की बाट जोह रहा है।

कांग्रेस नेताओं के कारण गए जेल

चौटाला ने कहा कि 3200 युवाओं को नौकरी देने के मामले में वह कांग्रेस पार्टी के नेताओं के कारण ही जेल गए हैं। समय आने पर प्रदेश की जनता इन कांग्रेसियों को इनकी असलियत बताएगी।

Comments

comments

x

Check Also

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड …

  जामवन्त सिंह(गाजीपुर) गाजीपुर : गहमर स्थानीय पुलिस को शनिवार की रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर ...