http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js एलओसी पर जवानों के साथ PM मोदी ने मनाई दिवाली, देशवासियों को दी बधाई – India News Live

एलओसी पर जवानों के साथ PM मोदी ने मनाई दिवाली, देशवासियों को दी बधाई

पिछले तीन सालों की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं। वे एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं। इससे पहले मोदी ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी। मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने संदेश में लिखा, ‘दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

सेनाअध्यक्ष भी मौके पर पीएम यहां सुबह करीब 10.47 बजे पहुंचे। प्रधानमंत्री के साथ सेनाध्‍यक्ष बिपिन रावत भी मौजूद हैं। हीं, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी अंडमान-निकोबार में तीनों सेनाओं के कमान के साथ दिवाली मनाएंगी। सीतारमण आज से दो दिन के दौरे पर अंडमान-निकोबार पर हैं। इस मौके पर वह विभिन्न समारोहों के दौरान जवानों के परिजनों से बातचीत भी करेंगी। तीन साल से जवानों के साथ मना रहे हैं दिवाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले तीन साल से जवानों के साथ दिवाली मनाते हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद 2014 में उन्होंने अपनी दिवाली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी।

2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर उन्होंने जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाया था। पिछले साल (2016) प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।

Comments

comments

x

Check Also

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड …

  जामवन्त सिंह(गाजीपुर) गाजीपुर : गहमर स्थानीय पुलिस को शनिवार की रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर ...