http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आगमन को लेकर बैठक। – India News Live

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आगमन को लेकर बैठक।

सुमन कुमार (हिलसा) नालन्दा, हिलसा नगर के स्थानीय सरयुग साह कमिटी हाँल मे भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव प्रकाश के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश महामंत्री राधामोहन शर्मा ,भाजपा जिला अध्यक्ष रामसागर सिंह,पूर्व जिलाध्यक्ष अर्जुन विश्वकर्मा, जिला महामंत्री विजय कुमार उपस्थित हुए।प्रदेश महामंत्री राधामोहन शर्मा ने बैठक में लोगों से कहाँ कि चौदह अक्टूबर को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का आगमन मोकामा मे होने जा रहा है।जिसमें आपलोगों से उम्मीद है कि हिलसा एवं ग्रामीण इलाकों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम को सफल बनाए।

और आगामी कार्यक्रम को लेकर सताइस अक्टूबर से तीस अक्तूबर तक बूथ स्तर तक जाकर लोगों को प्रधानमंत्री जी के लोकप्रिय कार्यक्रमों के बारे में लोगों को बताने के लिए कहा गया।इस बैठक में भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव प्रकाश,जिला महामंत्री सियाशरण आर्य, संजय सागर, सुमन कुमार, विकास सिंह, विकास गुप्ता,जिला कोषाध्यक्ष राजीव कुमार एवं अन्य लोगों ने भाग लिया।

Comments

comments

x

Check Also

भोजपुरी फ़िल्म ’लंका’ नवंबर में फारबिसगंज से होगा शूट जाने  क्यों ?

इंडिया न्यूज लाइव@फारबिसगंज, अररिया इस फिल्म का हीरो लक्की शेख जो स्थानीय रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 03 का निवासी ...