http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js छात्र नेता और उसके समर्थकों ने पार्टी के दौरान किया हवा में फायरिंग – India News Live-INL NEWS LIVE NETWORK (P)LTD.

छात्र नेता और उसके समर्थकों ने पार्टी के दौरान किया हवा में फायरिंग

जामवन्त सिंह (गाजीपुर)

 

गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के बवाड़ा गांव में बुधवार की रात चल रहे पार्टी में छात्र नेताओं और ग्रामीणों में किसी बात को लेकर कहासुुनी हो गई। इसके बाद छात्र नेता और उसके समर्थकों ने अत्याधुनिक हथियार लहराने के साथ ही हवा में फायरिंग कर फरार हो गए। इसके चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। जबकि पुलिस को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। घटना स्थल से थाना की दूरी महज चंद कदम पर ही है।


वर्तमान समय में पीजी कॉलेज छात्र संघ का चुनाव जहां अपने पूरे चरम पर है। वहीं दूसरी तरफ छात्र नेता और उनके समर्थक गांव-गांव जाकर छात्र मतदाताओं से मिलकर वोट बैंक को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं। ग्रामीणों के मुताबिक कालेज का एक चर्चित छात्र नेता जिसका नामांकन पत्र जांच के दौरान निरस्त कर दिया गया था। वह अपने समर्थकों के साथ बबड़ा गांव में आयोजित बाटी-चोखा पार्टी में पहुंचा था। अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए बैठक करने के बाद पार्टी अभी चल ही रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में छात्र नेता और उसके समर्थकों से ग्रामीणों की अनबन होने के साथ कहासुनी होने के साथ विवाद बढ़ गया। देखते-ही-देखते छात्र नेता और उसके समर्थक अत्याधुनिक असलहा निकालकर लहराने लगे। आवाज सुनकर ग्रामीण जग गए और मौके पर पहुुंचने लगे। ग्रामीणों को देख छात्र नेता और उसके समर्थक असलहा लहराते हुुए हवा में फायरिंग करने बाद फरार हो गए।

इस घटना से पूरे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि थाने से चंद कदम की दूरी पर इस तरह की वारदात हुई। लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इस संबंध में एसपी सोमेन वर्मा ने इडिया न्यूज लाइव से बताया कि मामला संज्ञान में नहीं था। इसके जांच के आदेश दे दिए गए है। रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

x

Check Also

UPDATE PNB case: Three officers of Punjab National Bank , Brady house branch , Mumbai have been arrested this evening in connection with Nirav Modi Group case

UPDATE PNB case: Three officers of Punjab National Bank , Brady house branch , Mumbai have been arrested this evening ...