http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js खबड़ा गांव में छात्रा के साथ दुष्कर्म – India News Live

खबड़ा गांव में छात्रा के साथ दुष्कर्म

 

चंदन चौधरी मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर 12 अक्टूबर सदर थाना के खबड़ा गांव में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपित गौतम सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
प्राप्त जानकारी अनुसार वह खबड़ा गांव में किराये पर मकान लेकर पढ़ाई करती है। पड़ोस के गौतम सिंह नामक एक युवक से उसका परिचय हुआ।


बातचीत के क्रम में वह उससे छेड़खानी करने लगा। जब विरोध किया, तो वह आगे से ऐसा नहीं करने की बात कही। मंगलवार की देर शाम गौतम उसे दोस्ती के नाम पर बहला-फुसला कर उसे घर से बाहर ले गया। करीब रात नौ बजे खबड़ा गांव स्थित ही एक चौर में ले जाकर उससे जबर्दस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट व दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी।
घटना के बाद पीड़िता रोती हुई अपनी एक सहेली के पास पहुंच उसे पूरे मामले की जानकारी दी। सहेली ने उसे हिम्मत से काम लेने को कहा और उसके साथ महिला थाने पहुंच मामले की शिकायत की। पुलिस उसके लिखित आवेदन के आधार पर गौतम सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में पीड़िता का धारा-164 के तहत बयान कराया। इसके बाद मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल में भी ले गयी। फिलहाल पीड़िता नगर महिला थाना पुलिस की कस्टडी में है। परिजनों के आने के बाद उसे उनके हवाले किया जायेगा।

Comments

comments

x

Check Also

जब बिहार के श्रम संसाधन मंत्री ने सड़क पर कानून का बनाया मजाक, साथ चल रहे वाहनों में चलाया हूटर व सायरन

रौशन राज तिवारी ၊                                  ...