http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js औरंगाबाद- पिछड़ा एवं अति पिछड़ा मंत्री सह औरंगाबाद प्रभारी बृज किशोर बिंद के आगमन को लेकर एनडीए का बैठक संपन्न – India News Live

औरंगाबाद- पिछड़ा एवं अति पिछड़ा मंत्री सह औरंगाबाद प्रभारी बृज किशोर बिंद के आगमन को लेकर एनडीए का बैठक संपन्न

 

मनोज कुमार सिंह, ब्यूरो प्रमुख औरंगाबाद (बिहार)

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का बैठक जदयू कार्यालय में प्रभारी मंत्री के स्वागत की तैयारी को ले जदयू जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष दशरथ मेहता ने बताया कि पिछड़ा, अति पिछड़ा विभाग के मंत्री सह औरंगाबाद प्रभारी मंत्री बृजकिशोर बिंद का एनडीए कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर भवन में अभिनंदन समारोह किया जाएगा. जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गए हैं. सभी घटक दलों के कार्यकर्ता, नेता इस कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए हैं. जिले के विकास के लिए और कई ऐसे पुराने धरोहर मठ-मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए और जिले के विकास योजनाओं को गति देने के लिए NDA के कार्यकर्ता प्रभारी मंत्री से मिलेंगे.

जिला प्रवक्ता अश्विनी तिवारी एवं उज्जवल कुमार ने कहा की जिले के विकास के लिए और सरकार द्वारा चलाए जा रहे हो योजनाओं का क्रियान्वन सही तरीके से हो इस पर विस्तार पूर्वक कल चर्चा होगी. इस बैठक में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार सिंह, पिछड़ा अति पिछड़ा के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार, महामंत्री बृजेंद्र कुमार सिंह, संजय गुप्ता, अनुज कुमार सिंह, विनोद कुमार सहित NDA गठबंधन के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Comments

comments

x

Check Also

जब बिहार के श्रम संसाधन मंत्री ने सड़क पर कानून का बनाया मजाक, साथ चल रहे वाहनों में चलाया हूटर व सायरन

रौशन राज तिवारी ၊                                  ...