http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js पंजाब -टक्कर ऐसी कि ट्रेन के इंजन में घुसा ट्राला, ड्राइवर का शव देख नहीं पाओगे – India News Live

पंजाब -टक्कर ऐसी कि ट्रेन के इंजन में घुसा ट्राला, ड्राइवर का शव देख नहीं पाओगे

टक्कर इतनी जोरदार लगी कि ट्राला ट्रेन के इंजन में घुस गया। निकाला गया तो ट्रेन ड्राइवर का शव ऐसी हालत में ​था कि देखना मुश्किल हो गया।

हादसा पंजाब में फिरोजपुर-फाजिल्का रेल सेक्शन पर पड़ते गांव चक्क सुखेरा स्थित रेलवे क्रॉसिंग फाटक पर हुआ। बजरी से भरा ट्राला पैसेंजर ट्रेन से टकराया और इंजन में जा घुसा।

इससे जहां ट्रेन का इंजन वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ट्राले के परखचे उड़ गए। हादसे में ट्रेन के चालक विकास केपी वासी उत्तर प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा रविवार सुबह लगभग दस बजे का है। ट्रेन फिरोजपुर से फाजिल्का की तरफ जा रही थी। हालांकि हादसे में यात्रियों का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन ड्राइवर की जान चली गई।

बताया जा रहा है कि रेलवे क्रॉसिंग पर तैनात गेट मित्र गुरदेव सिंह बजरी वाले ट्राले को रूकने का इशारा कर रहा था लेकिन वो नहीं रूका। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश जारी कर दी है।

Comments

comments

x

Check Also

गांव में हिन्दू जनजागृति समिति चलाया स्वास्थ्य मिशन..

जामवन्त सिंह(गाजीपुर) स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत दीपावली एवं छठ को देखते हुए सोनवल हिन्दू जनजागृति समिति की महिला ...