http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js जलनेसे विवाहिताकी मौत – India News Live

जलनेसे विवाहिताकी मौत

 

 

जामवन्त सिंह रिपोर्टर (गाजीपुर)

गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट निवासिनी शिल्पा शर्मा ३० वर्ष पत्नी विनय शर्मा की बीती बुधवार की रात्रि में रहस्यमय परिस्थितियों में जलने से मौत हो गयी। उसे जली हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। इस घटना में मृतका के भाई की तहरीर पर दहेज उत्पीडऩ की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतका के ससुर को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार विवाहिता की मौत की मायकों वालों को सूचना मिलने के बाद मृतका के भाई ने सुहवल थाना में ससुर, सास के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ की तहरीर दी है। तहरीर के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पूछताछ के लिए ससुर दीनबंधु शर्मा को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। मृतका का पति सेना में कार्यरत है तथा इस समय श्रीनगर में तैनात है। मृतका की दो पुत्रियां अंशिका तीन वर्ष तथा अनन्या दो वर्ष है। मायका खानपुर थाना क्षेत्र के मड़ई हथौड़ा गांव में है। शादी करीबन पांच वर्ष पूर्व हुई थी। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी जमानिया रामबहादुर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही घटना का पता चल सकेगा।

Comments

comments

x

Check Also

गांव में हिन्दू जनजागृति समिति चलाया स्वास्थ्य मिशन..

जामवन्त सिंह(गाजीपुर) स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत दीपावली एवं छठ को देखते हुए सोनवल हिन्दू जनजागृति समिति की महिला ...