http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js   कोडरमा पटना मुख्य मार्ग छह घंटे से जाम, लोग अस्त – व्यस्त ! – India News Live-INL NEWS LIVE NETWORK (P)LTD.

  कोडरमा पटना मुख्य मार्ग छह घंटे से जाम, लोग अस्त – व्यस्त !

शंकर यादव की हत्या के विरोध में एन एच 31 रोड को झुमरी के पास ग्रामीणों ने किया जाम ।
सुबह 6बजे से शव को रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की माँग कर रहे। मौके पर विभिन्न दलों के वरिष्ठ नेता पहुंच कर किया समर्थन अपराधी की गिरफ्तारी की मांग प्रशासन से कर रहे हैं, जिसमे मौके स्थल पर बरही विधायक मनोज यादव व पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी, राजधनवार विधायक राजकुमार यादव, पूर्व जिप सदस्य रामधन यादव परिजनों को संत्वाना देने पहुँचे है!काँग्रेस के कई दिगज नेताओ का पहुँचना जारी वही दूसरी ओर जिला अध्यक्ष शिवशंकर यादव की हत्या के विरोध में 15 फरवरी को कोडरमा बंद का आह्वान किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने इसकी घोषणा करते हुए इस घटना की कड़ी निंदा की। साथ ही मामले की उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की है।प्रशासन के तरफ से हत्या के मामले की जांच के लिये राँची से सीआईडी की टीम, डॉग सकोवाईट के साथ घटना स्थल पर पहुँच रही है, मामले को गंभीरता से लेते हुये परिजनों व आस पास के लोगों से पूछ ताछ करेगी।

Comments

comments

x

Check Also

‘टीएसपीसी नक्सली संगठन के इतिहास से जुड़ा 28 वर्षीय जोनल कमांडर देवेन्द्र जी उर्फ देवेन्द्र गंझू उर्फ कन्हाई जी उर्फ मणिकांत जी उर्फ चौधरी जी की हथियार के साथ गिरफ्तारी चतरा पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धी’ –अखिलेश बी वारियर , एसपी

  . चतरा ၊ टी एस पी सी नक्सली संगठन के इतिहास से जुड़ा 28 वर्षीय जोनल कमांडर देवेन्द्र जी उर्फ ...