http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js एक निजी क्लिनिक संचालक चिकित्सक की आग के चपेट में आने से रहस्यमय मौत हो गई; मुख्य कारण बिजली के तार से शॉर्ट-सर्किट से आग लगना बताया गया – India News Live-INL NEWS LIVE NETWORK (P)LTD.

एक निजी क्लिनिक संचालक चिकित्सक की आग के चपेट में आने से रहस्यमय मौत हो गई; मुख्य कारण बिजली के तार से शॉर्ट-सर्किट से आग लगना बताया गया

 

                                                          रोहतास – आज जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोड़ारी बाजार में एक निजी क्लिनिक चलाने वाले चिकित्सक की आग के चपेट में आने से रहस्यमय मौत हो गई। मौत का मुख्य कारण कमरे में बिजली के तार से शॉर्ट-सर्किट से आग लगना बताया जाता है। इस घटना में क्लीनिक का दरवाजा व उसमें रखे फ्रीज, कूलर व ढेर सारी दवाएं आदि भी जल कर राख हो गये। मृतक डॉ० रमजान अंसारी सासाराम के चिक मुहल्ला निवासी फते मुहम्मद का पुत्र बताया जाता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सासाराम भेज दिया ၊ आग लगने का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार ने बताया कि निजी प्रैक्टीशनर डॉ०रमजान अंसारी काफी दिनों से गोडारी में किराये के मकान में रहता था। एक बडा सा कमरा में क्लीनिक चलाता था और रात को उसी में सो जाता था। कमरे में दरवाजे के समीप विद्युत् बोर्ड लगी है। वहीं पर फ्रीज व कूलर लगी हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि फ्रीज की सार्ट सर्किट से आग लगी। जिससे फ्रीज, कूलर, दवा व चिकित्सा संबंधी अन्य सामग्री भी पूरी तरह जल गए। डॉक्टर का शरीर भी पूरी तरह झुलस गया था। मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है।

Comments

comments

x

Check Also

मृतक युवक प्रकाश दास के परिवार से मिलने पहुँचे पूर्व विधायक सुमित सिंह

जमुई ၊ सोनो प्रखंड के बलथर ग्राम पंचायत के पूर्वी रविदास टोला में कल देर रात गणेश रविदास जी के ...